Ads Area

Asclepius Wellness warehouse in Bhopal India 2022 | Awpl गोदाम अब भोपाल में

 

One more warehouse opening by Asclepius Wellness warehouse in Bhopal, Madhaya Pradesh

एस्क्लेपियस वैलनेस ने अपना तीसरा गोदाम मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में खोला

Asclepius Wellness एक स्वास्थ्य उत्पाद बेचने वाली Direct Selling कंपनि है इसके उत्पादों का उत्पादन वैज्ञानिक फॉर्मूलेशन हरि सामग्री और आधुनिक निर्माण प्रक्रियाओं का उपयोग करके किया जाता है
कंपनी ने अपना पहला वेयरहाउस गोवाहटी नॉर्थ ईस्ट में खोला था, दूसरा वेयरहाउस पटना में खुला और अब कंपनी ने अपना एक और नया वेयरहाउस दिनांक 21/06/2021 को भोपाल मध्य प्रदेश में ओपन किया।

कंपनी के एंबेसडर महिपाल सिंह जी ने कहा भोपाल में वेयरहाउस ओपन होने से मध्य प्रदेश की सभी फ्रेंचाइजी को प्रोडक्ट काफी कम समय में उपलब्ध होने लगेंगे और कंपनी को अपनी मध्यप्रदेश में अपने बिजनेस को बढ़ाने में इससे काफी मदद मिलेगी।

असलीपीएस वेलनेस के भोपाल वेयरहाउस की ओपनिंग कंपनी के फाइनेंसियल डायरेक्टर मामचंद जी रायपुरिया और कंपनी के पहले एंबेसडर महिपाल सिंह जी के हाथों से हुआ। कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए चुनिंदा लोगों के साथ वेयरहाउस ओपनिंग के कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया।

महिपाल सिंह जी ने इस उपलब्धि की श्रेय मध्य प्रदेश में कार्यरत कंपनी के सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स को दीया। उन्होंने कहा जहां पहले कंपनी के प्रोडक्ट पहुंचने में 5 से 7 दिन का समय लगता था वहीं अब भोपाल में वेयर हाउस खोलने से 2 से 4 घंटे मैं मिलने लगेगा।

आने वाले समय में हिंदुस्तान के हर एक प्रदेश में एक वेयरहाउस खोला जाएगा, कंपनी के फाइनेंसियल डायरेक्टर मामचंद रायपुरिया जी ने कहा
इसी के साथ जुलाई महीने के अंत तक कंपनी के कुछ और नए उत्पाद मार्केट में आने वाले हैं जिसमें घरेलू सामान भी शामिल होंगे।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad